DR_LEUNG_

Humko Humise Chura Lo - Lata Mangeshkar/Udit Narayan

     Humko humise chura lo
  来吧,偷走我吧
  Dil mein kahin tum chupa lo
  藏在你心里的某处
      Humko humise chura lo
  来吧,偷走我吧
  Dil mein kahin tum chupa lo
  藏在你心里的某处
  Hum akele kho na jaayen
  别让我在寂寞中迷失
  Door tumse ho na jaayen
  别让我离你远去
  Paas aao gale se laga lo
  来吧,把我抱在怀里
  Humko humise chura lo
  来吧,偷走我吧
      Dil mein kahin tum chupa lo
  藏在你心里的某处
  Hum akele kho na jaayen
  别让我在寂寞中迷失
  Door tumse ho na jaayen
  别让我离你远去
  Paas aao gale se laga lo
  来吧,把我抱在怀里
  Humko humise chura lo
  来吧,偷走我吧
  Dil mein kahin tum chupa lo
  藏在你心里的某处
  Ye dil dhadka do zulfein bikhra do
  让你的心跳加快,让你的长发垂散
  Sharma ke apna aanchal lehra do
  羞答答向我微笑,让你的披巾飘动
  Hum zulfein to bikhra dein din mein raat na ho jaaye
  如果我展开我的长发,它会将白昼变黑夜
  Hum aanchal to lehra dein par barsaat na ho jaaye
  我可以让披巾飘扬,但会带来大雨倾盆
  Hone do barsaatein karni hain kuch baatein
  让它下吧,我们有那么多话要说
  Paas aao gale se laga lo
  来吧,把我抱在怀里
  Humko humise chura lo
  来吧,偷走我吧
  Dil mein kahin tum chupa lo
  藏在你心里的某处
  Hum akele kho na jaayen
  别让我在寂寞中迷失
  Door tumse ho na jaayen
  别让我离你远去
  Paas aao gale se laga lo
  来吧,把我抱在怀里
  Humko humise chura lo
  来吧,偷走我吧
  Dil mein kahin tum chupa lo
  藏在你心里的某处
  Tumpe marte hain hum mar jayenge
  我是多么地爱你,我可以为你而死去
  Ye sab kahte hain hum kar jayenge
  每个人都这样说,但我会真的这么做
  Chutki bhar sindoor se tum ab ye maang zara bhar do
  用这一小撮朱砂...今天就抹到我发间
  Kal kya ho kisne dekha sab kuch aaj abhi kar do
  明天的事谁也说不清,所以今天就全部都做完
  Ho na ho sab raazi dil raazi rab raazi
  也许不是所有人都会认可,但我的心赞同,主也会赞许
  Paas aao gale se laga lo
  来吧,把我抱在怀里
  Humko humise chura lo
  来吧,偷走我吧
  Dil mein kahin tum chupa lo
  藏在你心里的某处
  Humko humise chura lo
  来吧,偷走我吧
  Dil mein kahin tum chupa lo
  藏在你心里的某处
  Hum akele kho na jaayen
  别让我在寂寞中迷失
  Door tumse ho na jaayen
  别让我离你远去
  Paas aao gale se laga lo
  来吧,把我抱在怀里
  Paas aao gale se laga lo
  来吧,把我抱在怀里

上一篇 下一篇
评论
热度(6)
©DR_LEUNG_ | Powered by LOFTER